कैसे पता चलेगा जब चीजों को कॉल करने का समय होता है लोग ऐसे भागीदारों के साथ रहते हैं जो कारणों की अधिकता के लिए उनके लिए अच्छा नहीं है

0
कैसे पता चलेगा जब चीजों को कॉल करने का समय होता है लोग ऐसे भागीदारों के साथ रहते हैं जो कारणों की अधिकता के लिए उनके लिए अच्छा नहीं है

और यह तब पता चलता है जब डेटिंग के सबसे कठिन हिस्सों में से एक को तोड़ने के लिए। आपको अपने आप से कुछ ऐसे सवाल पूछने होंगे जिनका आप जवाब नहीं देना चाहते हैं, और उन चीज़ों पर गहराई से नज़र डालना चाहते हैं जिन्हें आप शायद पार करना चाहते हैं।

क्या तुम खुश हो?
कुछ हद तक एक सामान्य सवाल है, लेकिन यह वास्तव में आश्चर्यजनक है कि कितनी जल्दी एक पुरुष या महिला एक रिश्ते में इसे महसूस किए बिना नाखुशी में फिसल सकता है। खुश रहना कभी-कभी मेहनत का काम हो सकता है। यह भी एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब देने में जितना मुश्किल लगता है उतना मुश्किल है। खुशी के लिए लगाव, या प्यार की इच्छा के लिए गलती करना संभव

है।
रॉबर्ट फ्रॉस्ट ने एक बार कहा था कि “प्रेम एक अनूठा इच्छा होने की अतार्किक इच्छा है।” यह आपकी स्थिति पर निर्भर करते हुए, सत्य की एक उल्लेखनीय राशि पकड़ सकता है। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहना आसान है जिसे आपने प्यार किया है अगर वह आपकी पूजा करता है। मानव स्वभाव हमें चापलूसी की ओर खींचता है और आत्म-मूल्य की हमारी भावना को बढ़ाता है। कुंजी इस आत्म-मूल्य को अपने दम पर पा रही है ताकि आप किसी के साथ ईमानदारी से संबंध की भावना से चापलूसी को अलग कर सकें।
क्या यह अभी भी आपका जीवन है?

पने रिश्ते से पहले और अभी के जीवन का एक स्नैपशॉट लें। यदि आपके जुनून, शौक, दोस्त, और जो कुछ भी आपकी ऊर्जा का उपभोग करते हैं, उसे एक लाल झंडे पर विचार करें, तो इस व्यक्ति के साथ समस्याओं को हल करने के लिए एक उत्साही और उत्तेजक तरीके से बदल दिया गया है। हर कोई रिश्तों में बाधाओं को चलाता है, लेकिन यदि आप खुद को हमेशा एक भावनात्मक भावनात्मक अचार में पाते हैं, तो यह फिर से मूल्यांकन करने का समय हो सकता है।
क्या यह पारस्परिक है?

सफल रिश्ते देने और लेने, समझौता करने और ताकत के बीच एक स्वस्थ संतुलन बनाए रखते हैं। यदि आप अपने आप को हमेशा स्वीकार करते हैं, या हमेशा लेते हैं, तो यह ब्रेक अप करने का समय नहीं हो सकता है, लेकिन कम से कम आपके मानकों को आश्वस्त करने का समय है, इसलिए आपको और आपके साथी दोनों को वह मिल रहा है जो आपको चाहिए।
फीडबैक कैसा है?

अपने दोस्तों को अपने खुद के रिश्तों के बारे में सुनाना कठिन हो सकता है; वे शायद ही कभी “जानते हैं कि यह वास्तव में क्या पसंद है।” और जबकि हर कोई

चाहता है कि उनके दोस्त अपने प्रेमी या प्रेमिका से प्यार करें, यह हमेशा मामला नहीं होगा। लेकिन अगर आपके दोस्त हस्तक्षेप कर रहे हैं, तो यह हो सकता है क्योंकि वे जो भी कारण से आप में एक नकारात्मक अंतर महसूस करते हैं। यदि उन्होंने आपको एक वर्ष के लिए दुखी देखा है, तो मुस्कुराते हुए, या अनादर से रोते हुए अधिक बार रोते हैं, यह आपके लिए एक हार्दिक कॉल हो सकता है जो ईमानदारी से आपकी देखभाल करते हैं और आपके वास्तविक स्वभाव को जानते हैं।

टूटना हर किसी के लिए कठिन और दुखद है, लेकिन अगर यह सही बात है तो बेहतर होगा कि आप खोए हुए या अकेले महसूस करने के कूबड़ पर काबू पा लें। किसी से भी पूछें, जिसने ब्रेक-अप के माध्यम से इसे बनाया है। यह भी विचार करना महत्वपूर्ण है कि क्या आप जो संकेत पढ़ रहे हैं, वह टूटने के लिए आवश्यक संकेतक नहीं हैं, बल्कि अधिक बात करने के लिए। जोड़े सभी प्रकार की बाधाओं से गुजरते हैं, और यदि आप अच्छी तरह से संवाद करना सीखते हैं, तो लगभग कुछ भी काम किया जा सकता है, लंबे समय तक सुचारू किया जा सकता है, और मजबूत किया जा सकता है।

यह विचार करना याद रखें कि यदि आपका रिश्ता चट्टानी है, तो इसका वर्ष के समय या बाहर के तनावों से कुछ लेना-देना हो सकता है।
शीर्ष पर वापस जाएँ