क्या साइज़ अहम है? जाहिरा तौर पर यह करता है

0
क्या साइज़ अहम है? जाहिरा तौर पर यह करता है

डेटिंग संसाधन और लिंक: पुरुषों के लिए नि: शुल्क डेटिंग सलाह और पुरुष डेटिंग युक्तियाँ आकार का मामला है? स्पष्ट रूप से यह एलिसिया आर नॉर्मन द्वारा करता है | 2007/07/12
महिलाओं को लगता है कि हमारे पास यह बुरा है, लेकिन वास्तव में, जब यह आकार में आता है, तो हमारे पास चीजों को समायोजित करने का एक आसान समय होता है-इसलिए बोलने के लिए।

पुश अप, आश्चर्य ब्रा या स्तन वृद्धि की सहायता से, एक महिला जो दरार को बढ़ाना चाहती है वह इस तरह से कर सकती है जो यौन प्रदर्शन में हस्तक्षेप नहीं करती है। पुरुष वृद्धि के साथ यह थोड़ा मुश्किल हो जाता है। पंप, अंगूठियां, सर्जरी, यहां तक ​​कि गोलियां, अच्छे से अधिक नुकसान कर सकती हैं, जिससे रक्त संयम तंत्रिका कोशिकाओं को मृत कर सकता है, जिसके परिणामस्वरूप सनसनी का स्थायी नुकसान हो सकता है जो चीजों को बदतर बना सकता है।
यदि कोई लड़की शीर्ष पर छोटी है, तो यह पुरुषों के लिए अधिक क्षमा करने योग्य है, मुख्य रूप से क्योंकि नेत्रहीन उत्तेजक होने पर,

वास्तविक सहवास की बात आने पर स्तन प्राथमिक विचार नहीं होते हैं, क्योंकि सेक्स अधिनियम में यौन अंगों के शामिल होने, स्तनों को ध्यान में रखते हुए शामिल नहीं है।

लिंग, दूसरे हाथ पर है, एक अलग मामला है,
अभी कितना छोटा है?

पुरुष आश्चर्यचकित हो सकते हैं। औसत आकार का पुरुष 4. 5-6 इंच के बीच होता है, जो औसत महिला का आनंद लेने के लिए पर्याप्त होगा। आम धारणा के विपरीत, एक महिला बिस्तर में लांग डोंग सिल्वर नहीं चाहती है। कारण?
एक बड़ा आकार दर्द होता है। बहुत।
मैं दो पुरुषों को जानता हूं जो लगभग बारह इंच के हैं और वे अपनी जान बचाने के लिए एक महिला को नहीं रख सकते। मैंने खुद एक लड़के को डेट किया जो लगभग ग्यारह के बारे में था और सेक्स भयानक था।
कारण?

वह ज़्यादा दर्द पहुँचाता है।

मुझे लगता है कि यह इसलिए है क्योंकि महिलाओं, पुरुषों की तरह, विभिन्न आकार हैं, केवल गहराई में और लंबाई नहीं। यह सभी प्रकृति के डिजाइन का एक हिस्सा है। यदि एक पुरुष की लंबाई दो इंच हो सकती है, तो एक महिला होने के लिए बाध्य है जो गहराई में एक ही है (हालांकि वे इसे एक चिकित्सा स्थिति मानते हैं और सर्जरी के साथ महिला को ठीक करने का प्रयास करने की कोशिश करते हैं)। इसी तरह, विपरीत छोर पर, ऐसे पुरुष हैं जो चौदह इंच के रूप में बड़े हैं, जो प्रकृति में अपने समकक्ष का पता लगा सकते हैं।
निश्चित रूप से, सैद्धांतिक रूप से, एक महिला एक बड़े पुरुष को समायोजित करने के लिए खिंचाव कर सकती है, जैसे वह एक बच्चा पैदा करने के लिए खिंचती है, हालांकि, श्रम ऐसा अनुभव नहीं है जो महिलाएं बार-बार करना चाहेंगी।

यद्यपि पेनिस हेल्थ और एनसीटीई जैसे प्राकृतिक पुरुष वृद्धि में सहायता के लिए साइटें विकसित हुईं। कॉम एक ऐसे आदमी को दे सकता है जो अपने आकार को और अधिक विकल्प बढ़ाने की इच्छा रखता है कि अपने सदस्य को अपने आदर्श के करीब कैसे बनाया जाए, प्यार करने के तरीकों को विकसित करना कहीं बेहतर है जो आपकी महिला के पैरों को आपके लिए तरसता छोड़ देगा, चाहे आपका आकार कोई भी हो।

क्या साइज़ अहम है? हां और ना। हां, इस तथ्य में कि एक छोटा लिंग एक आदमी को आत्मविश्वास की कमी कर सकता है, जबकि एक बड़ा एक आदमी को भी आत्मविश्वास बना सकता है। जब मानव शरीर की बात आती है, तो जीवन की एक बुनियादी समरूपता होती है-वस्तुतः और आलंकारिक रूप से, हर किसी के लिए। शायद सवाल यह नहीं होना चाहिए कि क्या आकार मायने रखता है, लेकिन अगर आप अपने आकार के लिए सही साथी पा सकते हैं? सोच के लिए भोजन।