कन्या प्रेम और रिश्ते कन्या प्रेम और रिश्तों सत्तारूढ़ ग्रह: बुध

0
कन्या प्रेम और रिश्ते कन्या प्रेम और रिश्तों सत्तारूढ़ ग्रह: बुध

तत्व: पृथ्वी

प्रतीक: वर्जिन

कन्या राशि के जातक स्टार साइन्स के सबसे दयालु होते हैं / जीवन में, एक कन्या अक्सर किसी प्रकार की एक “दयालु” क्षेत्र की ओर खींचा जाएगा; चाहे एक डॉक्टर, एक नर्स, एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में । वे प्राकृतिक दाता हैं, और अक्सर किसी अन्य व्यक्ति की मदद करने के लिए महान व्यक्तिगत बलिदान कर देगा ।

एक कन्या दिल के मामलों को बहुत गंभीरता से लेता है. वे नाजुक व्यक्तियों, जो आसानी से रिश्तों, उनकी प्रकृति देने के कारण में इलाज किया जा सकता हो जाते हैं । इस कारण से कन्या अक्सर एक रिश्ते में प्रवेश करने के बारे में सतर्क कर रहे हैं, और इस बार पूर्णतावाद के रूप में देखा जा सकता है । वे कुछ और अधिक स्थिर और स्थायी के लिए देख रहे हैं के रूप में वे उच्छिष्ट, में रुचि होने की उम्मीद नहीं कर रहे हैं । वे करिश्माई या चुलबुला विशेष रूप से नहीं कर रहे हैं, और वास्तव में अक्सर काफी शर्मीली, जो यह मुश्किल के लिए एक कन्या किसी के साथ संबंध विकसित करने के लिए खोजने के लिए कर सकते हैं कर रहे हैं ।

जब एक कन्या किसी को यह बहुत संभावना है कोई है जो एक साथी में एक ही उच्च मानकों है हो जाएगा मिल करता है । एक आदर्श कन्या साथी पूरी तरह से वफादार और भरोसेमंद है जो किसी को हो जाएगा, और जो भी अपने साथी में उन तत्वों का सम्मान करता है. एक देखभाल और दयालु साथी के साथ एक ठोस और स्थिर रिश्ते, एक कन्या के लिए सबसे अनुकूल है क्या है; अगर जरूरत हमेशा वहाँ हो जाएगा, जो किसी को है, और किसी को आप एक रोमांटिक साथी के रूप में और एक दोस्त के रूप में दोनों, बदले में के लिए वहाँ हो सकता है । कन्या राशि के जातक अपने सपनों का प्रेमी पाने में समय लेते हैं, लेकिन एक बार उनके पास यह रिश्ता पिछले करने के लिए लगभग निश्चित हो जाएगा ।

कन्या राशि का आदर्श साथी मीन राशि के जातकों के लिए बहुत संवेदनशील होता है । इसके अलावा अन्य पृथ्वी के संकेत मकर और वृषभ दोनों एक कन्या के साथ अच्छी तरह से काम कर सकते हैं.