लोगों को आकर्षित करने वाला समुदाय हारून स्लेज़ी जैसे लोगों के बढ़ते

0
लोगों को आकर्षित करने वाला समुदाय हारून स्लेज़ी जैसे लोगों के बढ़ते

भाव को नजरअंदाज नहीं कर सकता, जो खेल के लिए एक वैकल्पिक विकल्प की वकालत करते हैं। इसलिए वे पीयूए-घोटाले के मुख्यालय (शायद पूर्व बर्नी मैडॉफ के कार्यालय लोल में स्थित) में एकत्र हुए और सबसे हास्यास्पद विचार के साथ आया, जो मैंने कभी भी अपने पूरे जीवन में सुना है कि उनकी प्रतियोगिता – एक मूर्ख व्यक्ति।

फूल्स मेट, जिसे टू-मूव चेकमेट के रूप में भी जाना जाता है, शतरंज में सबसे तेज संभावित चेकमेट है।
वह शतरंज है। PUA मनो-लिंगो में इस शब्द को इस प्रकार परिभाषित किया गया है:

«पिकअप में, अकेले, सींग वाली और हताश लड़कियों आदि को नशे में लक्ष्य के माध्यम से मूर्ख का साथी प्राप्त करना संभव है, हालांकि समुदाय इस वास्तविक खेल पर विचार नहीं करता है। एक झूठ एक झूठ है, लेकिन मूर्ख के दोस्त होने के कारण एक लड़की के साथ सोना, पीयूए के कौशल स्तर में सुधार नहीं करेगा। इसके अलावा, लड़की संभवतः पागल हो जाएगी, या अपने स्वयं के बुरे निर्णय पर शर्मिंदा होगी। यह गारंटी देता है कि यौन संबंध 1 रात से अधिक नहीं रहता है। इसमें परास्नातक लंबे समय तक होते हैं, या कई दीर्घकालिक यौन और अंतरंग संबंधों को विकसित करने का लक्ष्य रखते हैं।

फ़ूल का साथी वह है जो विशिष्ट AFC को “भाग्यशाली हो रहा है” के रूप में संदर्भित करता है।
क्या आप देख सकते हैं कि ये मैनिपुलेटर्स क्या करते हैं? वे ASSUME कौशल को उबालते हैं, और इसलिए इस निष्कर्ष पर आते हैं कि पूरे «पुए फोरप्ले» के बिना रखी जाने का कोई फायदा नहीं है। यदि आप गलत धारणा से शुरू करते हैं तो आप सबसे मूर्खतापूर्ण निष्कर्ष पर पहुंच सकते हैं। सरल शब्द «भाग्यशाली हो रहा है» इतना आकर्षक नहीं होगा। इसलिए उन्होंने फैंसी «मूर्ख का दोस्त»

चुना। फिर से, मजाकिया शब्द महत्वपूर्ण सोच की जगह लेते हैं।

सबसे पहले, यह सब इस बात का शुरुआती बिंदु तेजी से नहीं हो रहा है? मैं किसी भी विकासवादी मनोवैज्ञानिक को याद नहीं कर सकता कि मानव चटाई को ऐसे पुरुषों के समूह द्वारा परिभाषित किया जाता है जो खुद को पिक-अप कलाकार कहते हैं, इसलिए यदि आप ऐसा नहीं कर रहे हैं जैसा कि वे सिखाते हैं, तो यह LOL नहीं गिना जाता है।

दूसरी बात, अगर कोई लगातार महिलाओं को प्राप्त करता रहता है तो यह सौभाग्य की बात नहीं है! एक धावक की कल्पना करें जो दौड़ जीतता रहता है, लेकिन उसके प्रतियोगियों का कहना है कि इसकी गिनती नहीं है, क्योंकि उसकी शैली वास्तव में खराब है, और वह अभी भाग्यशाली हो रहा है।

कल्पना कीजिए, मैं हैरी पॉटर के जादू के आधार पर अपना खुद का स्कूल शुरू करता हूं जो कहता है कि आपके द्वारा दोहराए गए प्रत्येक मंत्र के बाद आपको सटीक वर्णित अनुक्रम में ब्याज के 11 संकेतक प्राप्त करने होंगे। अन्यथा यह एक «मूर्ख व्यक्ति» है, इसकी गिनती नहीं है, और आप शायद अभी भी एक कुंवारी योग्य हैं

«मेनस्ट्रीम मीडिया ने इसे खरीदा है» अनुभाग के तहत टिप्पणियों में जॉनी ने 2 उदाहरण दिए कि कैसे मूर्खों के दोस्त की अवधारणा का उपयोग उन पीयूए मसख़रों द्वारा किया जाता है। यह समझना बहुत मुश्किल है कि इतने सारे लोग कैसे आते हैं और यह नहीं देखते कि यह कितना हास्यास्पद है:

जब आपने कीज टू द वीआईपी का जिक्र किया, तो मुझे कुछ मजेदार उदाहरण याद आए। एक वह जगह है जहां एक युवा लड़का है जो हर अच्छी दिखने वाली है, अच्छी तरह से कपड़े पहनती है और बिल्कुल चिकनी नहीं है। दूसरे आदमी को महान «खेल» मिला है। बेवकूफ लड़का एक लड़की के पास जाता है, उसे बताता है कि वह सोचती है कि वह बहुत सुंदर है, उससे पूछती है कि क्या वह उसे ड्रिंक खरीद सकती है, तो उससे पूछती है कि क्या वह उसे चूम सकता है, और बिंगो – वे बाहर निकलते हैं। ये न्यायाधीश ऐसे हैं जैसे वह सिर्फ भाग्यशाली हो गया है, लेकिन «लंबी अवधि», अच्छा «खेल» वाला दूसरा लड़का बेहतर करेगा। इसी कड़ी में उन्होंने एक और लड़की के साथ संबंध बनाए। दूसरे आदमी को महान «खेल» मिल गया है, और चारों ओर चलता है और कुछ नंबर प्राप्त करता है। वह वास्तव में शो जीतता है क्योंकि कोच सोचते हैं कि वह बहुत बढ़िया है!

एक अन्य प्रकरण में मुझे याद है कि एक पुरुष स्ट्रिपर था, जिसके पास एक तथाकथित «चिकना खेल लड़का» था। पुरुष स्ट्रिपर वास्तव में बेवकूफ व्यवहार के साथ आता है, लेकिन वह एक लड़की को उसके साथ बाहर करने के लिए प्रबंधित करता है, दूसरी लड़की उसकी पैंटी निकालती है और उसे देती है और बाद में, पहली लड़की उसे बाथरूम में खींच लेती है। न्यायाधीशों को लगता है कि वह बहुत बेवकूफ है, और बस «भाग्यशाली» मिल गया।